सलमान की इस हीरोइन का वजन था 100 किलो, अब दिखती हैं बेहद हॉट

0
392

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों जरीन खान को पिछले 8 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय रहने के बाद भी ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है। पर जरीन आज भी अपनी सुंदरता की वजह से निर्देशकों की पसंद बनी रहती हैं।
जरीन का जन्म 14 मई, 1987 को मुंबई में हुआ था। जरीन के माता-पिता अलग हो गए थे क्योंकि जरीन के पिता ने दो बेटियों की जिम्मेदारी लेने से मना कर दिया था।
जरीन खान ने सबसे पहले एक कॉल सेंटर में काम किया। कॉलेज के समय में जरीन काफी मोटी हुआ करती थीं। उनका वजन 100 किलो के लगभग था। जरीन खान एक्ट्रेस नहीं, डॉक्टर बनना चाहती थीं। जरीन ने कभी मॉडलिंग करने के बारे में नहीं सोचा था। वैसे डेब्यू फिल्म से अब तक उनके लुक में काफी बदलाव आया है।       
जरीन ने पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी क्योंकि, तब उन्हें अपनी फैमिली को सपोर्ट करना था। जानवरों से उन्हें बहुत लगाव है। एक समय जरीन ने ठान लिया था कि वो अपना मोटापा कम कर के रहेंगी। उन्होंने मीठा खाना बंद कर दिया था और अपनी बॉडी को शेप में लाने के लिए वो जिम भी जाने लगी थीं।
जब किसी और जगह पर उनकी काम करने की इच्छा नहीं हुई तो उन्होंने मॉडलिंग में भी हाथ आजमाना सही समझा। जरीन ने कुछ छोटे ऐड भी किए जिससे उन्हें घर चलाने भर के पैसे आराम से मिल जाते थे।
एक बार जरीन युवराज फिल्म के सेट पर थीं। वहां पर अचानक सलमान की नजर उन पर पड़ी। सलमान को वो प्रिंसेस की तरह लगीं और उन्होंने जरीन को अपनी अगली फिल्म वीर के लिए मुख्य अभिनेत्री के तौर पर मौका दिया।
मुंबई में पली-बढ़ी जरीन ने जब फिल्मों में अपना डेब्यू किया तो उनकी तुलना कटरीना कैफ से की गई क्योंकि, उनकी और कटरीना की शक्ल काफी मिलती-जुलती है। जरीन ने वीर के अलावा हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3, अक्सर 2 और जट जेम्स बॉन्ड में काम किया। जट जेम्स बॉन्ड में उनके अभिनय की काफी प्रशंसा की गई थी।  ये एक पंजाबी फिल्म थी।
जरीन एमटीवी के शो एमटीवी ट्रोल पुलिस में होस्ट की भूमिका में नजर आईं। उनकी पिछली फिल्म 1921 इसी साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी। फिल्म अपनी कोई खास छाप छोड़ने में नाकाम रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here